April 27, 2024

पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने कार्यालय प्रांगण में पुलिसकर्मियों संग खेली होली, दी हार्दिक शुभकामनाएं

Faridabad/Alive News: पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने होली के शुभ अवसर पर अपने कार्यालय के प्रांगण में पुलिसकर्मियों के साथ होली का त्योहार मनाया और पुलिसकर्मियों तथा उनके परिवारों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पुलिस आयुक्त के साथ संयुक्त पुलिस आयुक्त ओपी नरवाल, डीसीपी मुख्यालय अभिषेक जोरवाल, डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह, डीसीपी सेंट्रल जसलीन कौर, डीसीपी बल्लबगढ़ अनिल कुमार, डीसीपी ट्रैफिक उषा देवी के अलावा सभी एसीपी और थाना प्रबंधक व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

नाकों पर में तैनात पुलिसकर्मियों को होली की शुभकामनाओं के साथ भेजी गई थी मिठाइ और जूस

पुलिस आयुक्त ने पुलिस नाकों पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी होली की शुभकामनाएं दी और उनके लिए मिठाइ और जूस भिजवाई। पुलिस आयुक्त ने कहा कि होली के शुभ अवसर पर आमजन अपने परिवार के साथ होली का उत्सव मना रहे हैं वहीं पुलिसकर्मी अपने परिजनों से दूर आमजन की सुरक्षा में अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं। समाज में शांति व्यवस्था कायम रहे इसके लिए पुलिसकर्मी अपने परिजनों को छोड़कर अपना कर्तव्य निभाते हैं।

होली के अवसर पर शांति व कानून व्यवस्था कायम रखने के दिए थे निर्देश :

होली के अवसर पर शहर में कानून व्यवस्था सुनिश्चित हो सके इसके लिए पुलिसकर्मियों को अपने क्षेत्र में पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए थे। शांति व कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस की सतर्कता, पैट्रोलिंग व 24 घंटे की लगातार नाकाबंदी और यातायात पुलिसकर्मियों की तैनाती से फरीदाबाद में होली पर्व पर कानून व शांति व्यवस्था कायम रही। फरीदाबाद में कहीं कोई अप्रिय घटना नही घटी। पुलिस आयुक्त ने सभी पुलिसकर्मियों को होली की बधाई देते हुए अच्छी ड्यूटी के लिए शाबाशी दी।