April 18, 2024

पुलिस आयुक्त ने ईको वैन को हरी दिखाकर किया रवाना

Faridabad/Alive News: आज पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर-21सी में एक साधारण कार्यक्रम में अजीत फाउंडेशन के पदाधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस आयुक्त द्वारा अजीत फाउंडेशन द्वारा दी गई। ईको वैन को हरी झंडी दिखाकर व युगम सपरा सीईओ यूनीटेक इंडस्ट्रीयल सोल्यूशन द्वारा नारियल फोड़कर रवाना किया गया।

इस मौके पर पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने अजीत फाउंडेशन द्वारा गरीबों की मदद करने पर प्रशंसा करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यों से समाज के कमजोर वर्ग को इस महामारी के दौर में राहत पहुंचेगी जोकि बहुत ही नेक कार्य है। इस तरह के सामाजिक कार्यों को अन्य संस्थाओं को भी आगे आना चाहिए।

वहीं फाउंडेशन के संस्थापक हर्ष मक्कड़ ने बताया कि इस वैन से उनकी फाउंडेशन के सामाजिक कार्यों में तेजी आएगी। जिससे समाज को फायदा होगा। इस मौके पर मौजूद फाउंडेशन के प्रधान विनोद अग्रवाल, महासचिव उर्वशी सपरा, उपप्रधान एडवोकेट दीपक खंडूजा व एडवोकेट संजय माटा ने बताया कि कल से वह शहर में सवारी रिक्शा वालों को राशन किट का वितरण करते जा रहे हैं।

लॉकडाउन के कारण इन रिक्शा वालों को पिछले एक महीने से काम नहीं मिला, जिसके चलते इनको भूखे मरने तक की नौबत आ गई है, इसी के चलते फाउंडेशन द्वारा शहर के स्लम क्षेत्र में सूखे राशन का वितरण किया जाएगा ताकि इस महामारी में उन्हें हो रही परेशानी को कुछ हद तक टाला जा सके।
इस मौके पर कोर कमेटी मेम्बर एडवोकेट हरविंदर सैनी, एडवोकेट विजय मेहंदीरत्ता, एडवोकेट ललित कुमार तथा मंयक बजाज मौजूद थे।