September 29, 2024

सीएम खट्टर के काफिले को पायलट कर रही पुलिस की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, महिला समेत एक पुलिस कर्मी घायल

Faridabad/Alive News : हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो हुआ। मुख्यमंत्री के काफिले को पायलट कर रही फरीदाबाद की पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त का शिकार हो गई। इस हादसे में महिला समेत एक पुलिस कर्मी घायल हो गया। दोनों घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें, कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को फरीदाबाद के दौरे पर थे। जहां पहले मुख्यमंत्री का काफिला फरीदाबाद में बनने वाले अम्मा हॉस्पिटल पहुंचा। वहां मुख्यमंत्री निरीक्षण कर माता अम्मा से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला शहीद मनोज भाटी के गांव शाहजहांपुर के लिए चला। उसी दौरान पंजाब नम्बर की स्विफ्ट गाड़ी से मुख्यमंत्री के काफिले को पायलट कर रही हरियाणा पुलिस की गाड़ी से साथ टक्कर हो गई।

इस हादसे में पुलिस के मुलाजिम और स्विफ्ट गाड़ी में बैठी एक महिला को मामूला चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को कश्मीर के राजौरी में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए मनोज भाटी के गांव शाहजहांपुर पहुंचकर परिवार को सांत्वना दी. इस दौरान उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर स्कूल का नाम शहीद मनोज भाटी के नाम पर होगा और सरकार द्वारा दी जा रही अन्य सुविधाएं भी परिवार को जल्द मिल जाएंगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी हरियाणा सरकार की तरफ से दी जाएगी।

इसके अलावा सीएम ने कहा कि गांव के लोगों की जो अन्य मांग होगी, उन पर भी विचार किया जाएगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शहीद मनोज भाटी की मूर्ति को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देने के बाद शहीद की पत्नी कोमल से मुलाकात की। शहीद की पत्नी कोमल की तरफ से नौकरी देने की मांग की गई। इस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत हामी भरते हुए जल्द ही नौकरी देने का वादा किया।