May 6, 2024

चोरी के मामले में 3 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने धरा

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच 85 की टीम ने चोरी के मामलों में 3 साल से फरार चल रहेआरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी शातिर किस्म के वाहन चोरी करता है और आरोपी पर चोरी के 11 मुकदमे भी दर्ज हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी का नाम आकाश है जो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में स्थित जवां गांव का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के सेक्टर 31 तथा बीपीटीपी में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज था जिसमें क्राइम ब्रांच ने आरोपी आकाश के साथी भूपेंद्र उर्फ़ भोला को गिरफ्तार किया था और उसके कब्जे से चोरी की स्कूटी बरामद की गई थी। आरोपी भूपेंद्र ने पुलिस को दी जानकारी में अपने साथी आकाश के बारे में बताया जो वर्ष 2020 के चोरी के मुकदमे में फरार चल रहा था।

आरोपी आकाश पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस के डिमांड पर लिया गया जिसमें पुलिस रिमांड के दौरान जांच में सामने आया कि आरोपी शातिर किस्म का वाहन चोर है जिसपर दिल्ली उत्तर प्रदेश व फरीदाबाद में चोरी के 11 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है