April 27, 2024

सिद्धार्थनगर पहुंचे पीएम मोदी, नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन कर किया आर्ट गैलरी का निरीक्षण

Lucknow/Alive News : पीएम मोदी सिद्धार्थनगर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने यहां माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज सहित प्रदेश के नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने आर्ट गैलरी का निरीक्षण किया। कुछ देर में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर यहां से वाराणसी के लिए रवाना होंगे। करीब डेढ़ घंटे के वाराणसी दौरे में पीएम मोदी वाराणसी की पांच हजार 190 करोड़ रुपये की 28 विकास परियोजनाएं जनता को समर्पित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत करने के लिए 65 हजार करोड़ रुपये की प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का भी शुभारंभ करेंगे।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुद्ध की प्रतिमा भेंट कर उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब डेढ़ घंटे के वाराणसी दौरे में पांच हजार 190 करोड़ रुपये की 28 विकास परियोजनाएं जनता को समर्पित करके पीएम सिद्धार्थनगर से हेलीकाप्टर से सीधे वाराणसी के मेहंदीगंज स्थित जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिद्धार्थनगर में माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज समेत प्रदेश के नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किया है। पीएम मोदी ने आर्ट गैलरी का भी निरीक्षण किया है।