May 8, 2024

प्रधानमंत्री ने तीनों कृषि विधेयक वापस लेने का किया ऐलान : मूलचंद शर्मा

Faridabad/Alive News : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरु नानक देव की प्रकाश उत्सव जयन्ती के मौके पर तीनों कृषि विधेयक वापस लेने की घोषणा देश की 130 करोड़ की जनता के हित में लेकर की है।

हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ मलेरना रोड़ स्थित गुरुद्वारा गुरुनानक दरबार पहुंच कर सभी को गुरुपर्व की लख लख बधाई दी। इस शुभ अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने गुरुद्वारा संस्था को अपने निजी कोष से 7 लाख रुपए देने की भी घोषणा की।

मूलचन्द शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पहले भी किसानों के हित मे कृषि कानून बनाने का फैसला लिया था, आज भी देश हित में फैसला लेकर देश के नागरिकों की भलाई के लिए कृषि बिल वापसी का फैसला लिया है। देश की जनता ने ही केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनाई है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश हित में कृषि विधेयकों को वापस लेने की घोषणा की है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज शुक्रवार को गुरु पर्व के अवसर पर मलरेना रोड़ पर गुरुद्वारा सभा में पहुंचे थे, उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए ये शब्द कहे। उन्होंने कहा कि गुरु पर्व के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों और देश की 130 करोड़ की जनता के हित में कृषि कानून विधेयको को वापस लेने की घोषणा करके एक ऐतिहासिक कदम उटाया है। पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 52 वर्षों तक इस देश को लूटने का काम किया है।

उनके पास ना कोई एजेंडा है न कोई नीति है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश में अनेक जन हितेषी फैसले लिए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में जवानों के लिए, किसानों के लिए, सैनिकों के लिए, युवाओं के लिए, व्यापारियों के लिए, कर्मचारियों के लिए मजदूरों, उद्योग पतियों सहित हर वर्ग के लिए अनेक जनहित में फैसले लेकर उन्हें क्रियान्वित किया जा रहा है। आज किसानों के खाते में सीधी किसान निधि योजना के तहत धनराशि आ रही है। किसानों की फसलें एमएसपी पर बिक रही है। हाल ही में प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में रिकॉर्ड तोड़ धान की खरीद एमएसपी पर की गई है।