May 13, 2024

हरियाणवी गाना बजाना भारी पड़ा अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज के नर्सिंग स्टाफ को

Faridabad/Alive News: अपनी गाड़ी में दो लोगों को हरियाणवी गाना बजाना इतना भारी पड़ा की उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। बल्लभगढ़ के गांव छायंसा स्थित अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल कॉलेज में कार्यरत दो नर्सिंग स्टाफ अपनी गाड़ी में गाना बजाते हुए मकान पर जा रहे थे तभी मकान मालिक, उनके दो बेटे व अन्य लड़कों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। दोनों को उपचार के लिए बीके अस्पताल में भर्ती करवाया। थाना छायंसा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिला महेंद्रगढ़ निवासी रामफल ने बताया कि वह अटल बिहारी वाजपेयी राजकीय मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग स्टाफ के पद पर कार्यरत हैं।19 मार्च की शाम को ड्यूटी खत्म करने के बाद वह अपने दोस्त नर्सिंग ऑफिसर मनजीत सिंह के साथ कार में सवार होकर गांव छांयसा किराए के मकान में जा रहे थे। उन्होंने अपनी गाड़ी में हरियाणवी गाना बजाया हुआ था। जैसे ही गाड़ी मकान के पास पहुंच तो मकान मालिक राकेश कौशिक व टोल प्लाजा पर काम करने वाले तीन लड़कों ने गाना बजाने पर आपत्तिजनक शब्द कहे।

उन्होंने विरोध किया तो सभी आरोपियों ने लाठी डंडे से उनके ऊपर हमला कर दिया। इस दौरान मकान मालिक के दो लड़के कृष्ण व अनमोल और गांव अटाली के तीन अन्य लड़के भी मारपीट करने के लिए आ गए। पीड़ितों ने मकान की तीसरी मंजिल पर भागकर अपनी जान बचाई। आरोप है कि मकान मालिक ने उनको जान से मारने की धमकी दी है। घायल दोनों नर्सिंग स्टाफ को उपचार के लिए बीके अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां से एक की हालत गंभीर होने के चलते दिल्ली सफदरजंग रेफर कर दिया गया।

वहीं, दूसरे का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। थाना छांयसा प्रभारी रामवीर ने बताया कि फिलहाल दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है। इस घटना में जिसका भी दोष पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।