October 25, 2024

सर्वोत्तम पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते पदक

सर्वोत्तम पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने जीते पदक

Faridabad/Alive News : सर्वोत्तम पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने जुनेत्सु शोतोकान कराटे और फेडरेशन ऑफ़ इंडिया द्वारा आयोजित एक दिवसीय तीसरी ओपन नेशनल कराटे प्रतियोगिता में फरीदाबाद ने पहला स्थान हासिल किया। इस प्रतियोगिता में लगभग 700 खिलाड़ियों ने विभिन्न राज्यों से भाग लिया।

सर्वोत्तम पब्लिक स्कूल के स्पोर्ट्स इंचार्ज मुकेश यादव के अनुसार, आर्यन पाठक ने स्वर्ण पदक, तरुण बघेल ने स्वर्ण पदक व देवांश भामला ने रजत पदक पर कब्जा जमाया।

स्कूल के चेयरमैन शालीन कौशिक ने जीतने वाले खिलाड़ियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि स्कूल खेलों के विकास के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहेगा।

यह भी पढ़ें : नीट व आईआईटी की कोचिंग के लिए चयन परीक्षा 26 अक्टूबर को

इस उपलब्धि से शहर का मान बढ़ा है और खिलाड़ियों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित किया है। सर्वोत्तम पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों की यह उपलब्धि एक मिसाल है कि कड़ी मेहनत और समर्पण से कुछ भी हासिल किया जा सकता है।

स्कूल की प्रिंसिपल गुंजन कौशिक ने जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी और कहा कि “खेल खेलने से हमारे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। इसलिए अपनी प्रतिभा को पहचानो और उसे विकसित करो। खेल में सफलता पाने के लिए धैर्य और संघर्ष आवश्यक है।