May 9, 2024

बादशाह खान अस्पताल में सिविल सर्जन ऑफिस का गिरा प्लास्टर

Faridabad/Alive News:फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान के सिविल सर्जन ऑफिस में बुधवार को प्लास्टर गिरने से बड़ा हादसा होने से बच गया। गनीमत यह रही कि किसी को इस हादसे में चोट नहीं आई। कर्मचारी अपनी जान हथेली पर रखकर काम करने को मजबूर है।

सिविल सर्जन ऑफिस में काम करने वाले राजेश, किरण और सतबीर ने जानकारी देते हुए बताया कि बिल्डिंग काफी पुरानी है और जर्जर हो चुकी है, जिसके चलते कई बार इसकी दीवार का प्लास्टर और छत का प्लास्टर गिर चुका है. जिसके चलते वह लोग कई बार बच चुके है लेकिन ऑफिस के उपकरणों को काफी नुकसान हो चुका है. वह लोग हर रोज डर के साए में काम करने को मजबूर है क्योंकि जहां उनकी कुर्सियां लगी है, जिन पर वह बैठते है, ठीक उसी के ऊपर की छत भी जर्जर हुई पड़ी है, जिसका प्लास्टर गिरता रहता है.

इस समस्या को लेकर वह लोग कई बार सीएमओ विनय गुप्ता से मिल चुके है, लेकन आज तक उन्हें इसी बिल्डिंग में काम करना पड़ रहा है,जिसके चलते कभी भी उनके साथ कोई भी हादसा हो सकता है. गौरतलब है कि बुधवार होने के चलते इस कार्यालय में पब्लिक डीलिंग का कार्य नहीं होता, अन्यथा ऑफिस में अपना काम कराए आए किसी अन्य को चोट लग सकती थी