April 16, 2024

सांसे मुहिम द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर किया गया पौधारोपण : जसवंत पवार

Faridabad/Alive News : सपनों की नगरी मुम्बई मे सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत सारे सपने संजोए थे, इसी लिस्ट में उन्होंने अपनी ड्रीम बुक में लिखा था कि वो अपने जीवन में 1000 पौधे लगाकर उनकी देखभाल करना चाहते हैं, इसी सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने जगह-जगह जमीन देखना और खरीदना शुरू कर दिया था.

सांसे मुहिम के संयोजक जसवंत पवार ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत हमेशा से ही जमीन से जुड़े अभिनेता थे, जीवन में कामयाबी के शिखर पर पहुंचने के बाद भी बहुत ही नम्र और सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. उन्हें पर्यावरण से बहुत प्यार था और वह पौधों और जानवरों से बहुत लगाव रखते थे. जब भी उन्हें मौका लगता तो वह पौधे जरूर लगाते थे वह अपने जीवन में 1000 पौधे लगाना और उन्हें बड़ा करना उनका सपना था.

जो कि उनकी मृत्यु के बाद अधूरा रह गया था सांसे मुहिम उनके उस अधूरे ख्वाब को पूरा करने के लिए हर साल उनकी याद में पौधारोपण का कार्यक्रम करती है और और आज भी उनकी पहली बरसी पर पौधा लगाकर उनको श्रद्धांजलि दी गई और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई व सभी से अपील की गई कि वह अपने जीवन में एक पौधा जरूर लगाएं और पौधों की अपने बच्चे की तरह देखभाल करके बड़ा करें.