October 20, 2021

भारती चेरीटेबल ट्रस्ट द्वारा 500 पैकेट भोजन किया गया वितरित

Faridabad/Alive News : भारती चेरीटेबल ट्रस्ट ने जिला रेड क्रॉस सोसयाटी फरीदाबाद के सहयोग से जरूरतमंदों को हर रोज बना हुआ भोजन वितरित किया। ट्रस्ट ने भोजन वितरण के अंतिम दिन 500 पैकेट बना हुआ भोजन नंगला गांव की झुग्गियों, सेकटर-11 व 12 की झुग्गियों, बाटा मंदिर, बाटा कच्ची कालोनी में भोजन वितरण किया।

ट्रस्ट के संस्थापक एवं अध्यक्ष डॉ. धर्मेन्द्र सिंह नांदल ने कहा कि आगे कभी भी शहर में कोई महामारी फैलती है तो वह जरूरतंदों की सेवा में हमेशा तत्पर रहेंगे।

भोजन वितरण करने में जिला रेड क्रॉस सोसायटी फरीदाबाद के सचिव विकास कुमार, विमल खंडेलवाल का पूर्ण सहयोग रहा। इस नेक कार्य में भारती चेरीटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ. धर्मेन्द्र सिंह नांदल, मामचंद प्रधान, गोपाल प्रधान, वीरभद्र आर्य, शुभम नांदल, जितेन्द्र शर्मा व अन्य सदस्य शामिल रहे।

Related articles

अवैध हथियार रखने के आरोप में एक गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : आरोपियों की धरपकड़ कर जिले में अपराध पर लगाम कसने की मुहिम के तहत क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल की टीम ने अवैध हथियार रखने के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मनोज है।क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता […]

नगर निगम आयुक्त ने क्षेत्रीय कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

Faridabad/Alive News :  फरीदाबाद नगर निगम की आयुक्त सोनल गोयल ने आज निगम के फरीदाबाद ओल्ड स्थित क्षेत्रीय कार्यालय व वार्ड नं0 25-26 के वार्ड कार्यालय का औचक निरीक्षण करते हुए वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वार्ड कार्यालय के निरीक्षण के दौरान उन्होनें शिकायत रजिस्टर की जांच की और निगम की बेबसाईट पर वर्क […]