May 22, 2024

जागरूकता अभियान के तहत लोगों को किया जागरुक

Palwal/Alive News: जिला प्रशासन द्धारा चलाये जा रहे ‘आओ चलें गांव की ओर’ जागरूकता अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने जिला रेड क्रॉस सोसायटी पलवल के सहयोग से फूलवाड़ी गांव में लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया। क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा बताया कि लोगों को कोरोना जागरुकता सम्बंधित सामग्री जैसे पोस्टर, फेस मास्क आदि भी वितरित कर कोरोना के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया।

उन्होंने बताया कि लोगों को भारत सरकार द्धारा चलाये जा रहे कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम की भी जानकारी देकर उनका भ्रम दूर करने का प्रयास किया गया और साथ ही लोगों को मोबाइल और कम्प्यूटर द्धारा कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन करने की जानकारी भी दी गयी।सहसंयोजक अल्पना मित्तल ने भी कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाये।

वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे । लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें। इस अवसर पर ग्राम सरपंच सुरेन्द्र कुमार, श्रीचंद देशवाल, नितिन सिंगला, विजय शर्मा, राजीव डागर, रुद्र, विकल्प सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।