September 19, 2024

बिजली कटौती से परेशान लोगों ने बिजली सबस्टेशन का घेराव कर किया हंगामा

Faridabad/Alive News: ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर- 89 स्थित पुरी अमन विला, पुरी लैवेंडर, टीडीआई, द ग्रैंड रिट्रीट सोसाइटी, पुरी लग्जुरीया फ्लोर सोसाइटी में बिजली कटौती से परेशान लोगों ने बुधवार शाम सेक्टर- 31 स्थित बिजली सबस्टेशन का घेराव कर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि पांच सोसाइटियों में सुबह सात बजे से बिजली गुल है।

बिजली सबस्टेशन की लाइन में फॉल्ट आने से 6 हजार से अधिक परिवार पिछले 12 घंटे से परेशान है। इस संबंध में बिजली और निगम अधिकारियों से शिकायत के बाद भी समाधान न होने पर आज लोगों ने बिजली सबस्टेशन पहुंचकर हंगामा किया है।पुरी अमन विला सोसायटी के आरडब्ल्यूए पदाधिकारी प्रदीप धनखड़ ने बताया कि सोसायटी में मंगलवार को देर रात बिजली सप्लाई चालू हुई थी, लेकिन बुधवार सुबह करीब सात बजे फिर से लाइन में फॉल्ट आ गया और बिजली गुल हो गई।

पावर कट से परेशान लोग बिजली निगम और बिल्डर को फोन कर शिकायत करते रहे, लेकिन समाधान नहीं मिला। ऐसे में मजबूरन लोगों को सब स्टेशन का घेराव कर प्रदर्शन करना पड़ा। मशीन से फॉल्ट ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अभी तक लाइन में फॉल्ट नहीं मिला है। सेक्टर 31 सब स्टेशन काफी दूर है। इस कारण बिजली केबल में बार-बार फॉल्ट होता रहता है।