May 4, 2024

गायब युवक के मामले को लेकर पुलिस कमिश्रर से मिले समाज के लोग

Faridabad/Alive News : गांव पियाला के पूर्व सरपंच महकम सिंह के पौत्र ललित रावत का पुलिस 17 दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इस मामले को लेकर समाज के मौजिज लोग पुलिस कमिश्रर डॉ. हनीफ कुरैशी से उनके सेक्टर-21सी स्थित कार्यालय में मिले और उन्हें पूरे मामले से अवगत करवाया। लोगों ने पुलिस कमिश्रर से कहा कि ललित के अचानक गायब होने से उसका पूरा परिवार ही नहीं बल्कि पूरा समाज सदमे में है और इस मामले में पुलिस संतोषजनक कार्यवाही नहीं कर रही है, अगर पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच करें तो यह मामला सुलझाया जा सकता है।

सैकड़ों की तादाद में आए लोगों ने कहा कि पिछले 17 दिनों से सेक्टर-64 बल्लभगढ़ स्थित अपने कार्यालय से संदिग्ध बुलावे पर अपनी कार लेकर निकला था और उसकी आखिरी फोन लोकेशन बड़ौली थी, जिसके बाद उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। इस मामले में पहले भी पुलिस आयुक्त से क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़ के अध्यक्ष राजेश रावत व पीडि़त के परिजन मिलकर मामले की जांच क्राईम ब्रांच से करवाने के बावजूद भी ललित रावत का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पीडि़त के परिजनों ने बताया कि ललित रावत ने 5 साल आईटी कंपनी गुडग़ांव में नौकरी की, जबकि 4 साल वह परिवार सहित सेक्टर-31 में रहा। इस दौरान उसके साथ कोई हादसा नहीं हुआ, चूंकि उसकी कंपनी बंद हो गई थी इसलिए उसने अपनी रोजी रोटी कमाने के लिए पिछले दो माह से बिल्डिंग मैटीरियल सप्लाई का कार्य शुरु किया था और उन्हें पूरा विश्वास है कि इसी धंधे से जुड़े कुछ लोगों ने साजिश रचकर उसका अपहरण कर लिया है।

समाज के मौजिज लोगों ने पुलिस कमिश्रर से गुहार लगाई कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ललित रावत की तलाश तेज की जाए और इस पूरे मामले में शामिल दोषियों कड़ी कार्यवाही हो। इस पर पुलिस कमिश्रर डा. हनीफ कुरैशी ने समाज के लोगों को विश्वास दिलाया कि इस मामले की गहनता से जांच करके जल्द ही ललित रावत को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस कमिश्रर से मिलने के उपरांत समाज के लोगों ने सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि यदि पुलिस 5 दिनों में ललित रावत का कोई सुराग नहीं लगा पाती तो गांव पियाला में 12 जनवरी को गांव पियाला के पंचायत भवन में विशाल महापंचायत का आयोजन करके आगे की रणनीति तय की जाएगी।

इस मौके पर पृथला क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा, भाजपा नेता नयनपाल रावत, चेयरमैन हुकम सिंह भाटी, क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़ के प्रधान राजेश रावत, विनोद चेयरमैन, सरपंच टेकचंद डबास, ठाकुर राजाराम, परसी दलाल, रघुराज सरपंच, ताराचंद सरपंच, अमर सिंह सरपंच मोठूका, किरनपाल सरपंच, विरेंद्र गौड, विनय भाटी, अमर सिंह दलाल, हुकम नंबरदार, गोविंदराम, सतीराम, अजयपाल, विनोद, किशन सिंह, कंचन सिंह, शेर सिंह सहित अनेकों समाज के गणमान्य लोग मौजूद थे।