September 30, 2024

पार्क फ्लोर-2 के लोग कैम रिफंड कराने के लिए जाएंगे एनसीडीआरसी कोर्ट

Faridabad/Alive News : सेक्टर 76 स्थित पार्क फ्लोर-2 के लोगों ने विधायक और बीपीटीपी बिल्डर के प्रतिनिधि के आश्वासन के बाद शनिवार को अपना धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया। इसके बाद रविवार को पार्क फ्लोर 2 के लोगों ने विधायक राजेश नागर, बीपीटीपी मैनेजमेंट और आरडब्ल्यूए की मौजूदगी में एक जनरल मीटिंग का आयोजन किया। मीटिंग में सभी ने संयुक्त रूप से धरने को रोकने का फैसला किया है।

मीटिंग में बीपीटीपी बिल्डर से बातचीत करने के बाद आरडब्ल्यूए और अन्य निवासियों ने यह फैसला किया कि एग्रीमेंट लीगल बनाया जाए और बिल्डर द्वारा बिजली, एसटीपी, डुअल सेंसिंग का काम समय से पूरा ना होने की स्थिति में पेनल्टी क्लोज डाला जाएगा।

वही आरडब्ल्यूए प्रधान राजीव भारद्वाज ने बताया कि शनिवार को धरना स्थल पर विधायक राजेश नागर के पहुंचने और सभी समस्याओं के समाधान के आश्वासन के बाद लोगों ने बीपीटीपी बिल्डर से बातचीत की। साथ ही लोगों ने बिल्डर के सामने शर्त भी रखी कि सभी पेमेंट तीनों काम ना होने तक आरडब्ल्यूए इकट्ठा करेगा जो काम होने के बाद ही बीपीटीपी बिल्डर को चेक द्वारा दी जाएगी। लेकिन बीपीटीपी बिल्डर नो ओसी नो कैम के लिए सहमत नही हुआ। इसलिए सोसाइटी के लोग 9 साल का कैम रिफंड कराने के लिए एनसीडीआरसी कोर्ट में केस करेंगे। यह कार्रवाई आने वाले सप्ताह में शुरू होगी।