October 2, 2024

पार्क फ्लोर-2 सोसाइटी के लोगों ने बीपीटीपी बिल्डर से समझौते की काॅपी जलाई, प्रधान पर लगाए साठगांठ के आरोप

Faridabad/Alive News: ग्रेटर फरीदाबाद स्थित पार्क फ्लोर- 2 में आरडब्ल्यूए के दो गुट बनने से सोसायटी में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। आज रविवार के दिन सोसाइटी में आरडब्ल्यूए के एक गुट आर.पी उनियाल, पी.एन भट्ट, टी.आर गुप्ता, जी.बी सैनी, अभिषेक शुक्ला, ममता सिंह, ओमवती धनकर, ललिता गुलाटी ने मौजूदा प्रधान पर बीपीटीपी बिल्डर से साठगांठ करने का आरोप लगाते हुए बिल्डर से समझौते की प्रति जलाकर विरोध जताया। दोनों गुट एक- दूसरे पर बीपीटीपी बिल्डर से साठगांठ कर सोसाइटी वासियों को ठगने का आरोप लगा रहे है।

दरअसल, बीपीटीपी पार्क फ्लोर-2 के लोगों ने बिल्डर द्वारा अचानक सोसाइटी का मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने और ओसी ना देने पर कई दिनों तक धरना दिया था। जिसके बाद विधायक राजेश नागर की अध्यक्षता में बीपीटीपी बिल्डर और सोसाइटी के लोगों के बीच एक मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें आधे से अधिक सोसायटी के लोगों ने यह फैसला किया की बीपीटीपी बिल्डर सोसाइटी का मेंटेनेंस कराने के साथ बिजली की सुविधा और ओसी सर्टीफिकेट जून माह तक देगा। यदि बिल्डर मेंटेनेंस कार्य समय पर पूरा नहीं कर पाता है तो सोसाइटी वासी समय बढ़ने के साथ बीपीटीपी बिल्डर को पहले वाला मेंटेनेंस चार्ज देना शुरू कर देंगे, जिसको लेकर दोनों पक्षों ने अपनी सहमति जताई और अपना धरना समाप्त किया था।

वहीं, आरडब्लूए पदाधिकारी कर्मवीर का कहना है कि सोसाइटी के आरडब्ल्यू प्रधान ने बिल्डर के साथ मिलकर जो भी एग्रीमेंट बनाया है वह एग्रीमेंट न तो गवर्निंग बोर्डिंग की मीटिंग में शामिल किया और न ही सोसाइटी के लोगों से सांझा नही किया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि प्रधान ने सोसायटी वासियों को सूचित किए बगैर ही एक तरफा निर्णय लेकर सोसायटी के लोगों को मुसीबत में डाल दिया है। इसको लेकर सोसायटी वासियों ने सोसाइटी में एक मीटिंग का आयोजन किया और आरडब्ल्यू प्रधान के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी‌ रखने का फैसला लिया है।

इसके अलावा बीपीटीपी पार्क फ्लोर-2 के आरडब्ल्यूए प्रधान राजीव भारद्वाज ने सोसाइटी वासी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए बताया कि बीपीटीपी बिल्डर से उन्होंने जो भी समझौता किया वह सब सोसायटी वासियों की मौजूदगी में किया था और बिल्डर द्वारा तय एग्रीमेंट के अनुसार सोसाइटी में मेंटेनेंस का कार्य शुरू होने के साथ बिजली की व्यवस्था का कार्य जारी है। सोसाइटी में कुछ समय बाद आरडब्लूए के चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में सोसाइटी में दो गुट बनना लाजमी है।