July 3, 2024

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से बाहर हो गई पायल मलिक

Entertainment/Alive News: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक हफ्ते के अंदर शो में दो एलिमिनेशन हो चुके है। सबसे पहले नीरज गोयत और अब पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हो गई हैं। वहीं, एविक्शन के बाद उन्होंने अपना पहला वीडियो शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो वोटिंग की वजह से बाहर नहीं हुई हैं। पायल मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ एंट्री की थी। चंद दिनों में पायल ने फैंस को अपनी रियल पर्सनैलिटी से कायल कर दिया।

बिग बॉस ओटीटी 3 से जैसे ही पायल मलिक के एलिमिनेट होने की खबर सामने आई उनके फैंस निराश हो गए। यहां तक कि कई फैंस ने मेकर्स पर भेदभाव और नाइंसाफी करने का भी इल्जाम लगाया। वहीं, अब पायल मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर आने के बाद अपने पहले वीडियो में एलिमिनेशन को लेकर बात की।

पायल मलिक ने वीडियो में कहा, “आप लोगों का बहुत शुक्रिया आप लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। आप लोगों के पता है कि मैं बाहर आ चुकी हूं बिग बॉस हाउस से, लेकिन इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया। मुझे पता है मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं, घरवालों की वजह से बाहर आई हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “कुछ घरवालों ने जिन्होंने मुझे नॉमिनेट किया था, उस वजह से मैं बाहर आई हूं। नहीं तो मैं और अच्छा खेल रही थी। जैसी थी मैं वैसी ही दिख रही थी आप लोगों को। हमेशा ऐसे ही मेरा साथ देते रहना।” पायल मलिक ने एक पोल भी चलाया, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया। उन्होंने अपने फैंस से पूछा, “आप लोगों को क्या लगता है, मेरे साथ गलत हुआ या सही?”