May 13, 2024

आपदा में भी राजनीति चमकाने से बाज नहीं आ रही पार्टियां

Faridabad/Alive News: कोरोना आपदा के रूप में आई इस महामारी को कुछ राजनीतिक पार्टियों ने अपनी राजनीति चमकाने का अवसर बना लिया है। ऐसा ही कुछ भाजपा पार्टी के छुट भईया नेताओं द्वारा किया जा रहा है। जिसका विरोध करते हुए वार्ड नं-16 के पार्षद राकेश भड़ाना ने इसकी शिकायत जिला उपायुक्त और नगर निगम कमिश्नर से की है।

दरअसल, पार्षद राकेश भड़ाना ने अपनी शिकायत में कहा है कि महामारी में हरियाणा सरकार के अनुसार केवल सार्वजनिक स्थानों पर ही कोविद 19 टीकाकरण कैंप का अयोजन किया जा सकता है।

लेकिन जिले में भाजपा पार्टी के कुछ छुट भईया नेता अपने निजी कार्यालय पर कोरोना रोधी टीकाकरण कैंप लगाकर लगातार अपनी झूठी राजनीति को चमकाने में लगे है। उन्होने कहा कि भाजपा के छुट भईया नेता शायद जिन्हें कानून की सही जानकारी नहीं या वो कानून से ऊपर हैं, अपने निजी कार्यालयों पर लगातार टीकाकरण कैंप का आयोजन कर लोगों की जिंदगी खतरे में डाल रहे है।

संबंधित मामले को लेकर पार्षद राकेश भड़ाना ने उपायुक्त और निगम कमिश्नर से जांच कर सख्त कार्यवाही की मांग की है। ताकि भविष्य में राजनीति पार्टियों द्वारा इस तरह के गैरकानूनी कार्य ना किए जाए।