May 6, 2024

Panipat News: सीएम फ्लाइंग की टीम ने DRO ऑफिस में मारा छापा

Panipat/Alive News: सीएम फ्लाइंग की टीम ने बुधवार को पानीपत DRO ऑफिस पर छापा मारा। सीएम फ्लाइंग के उप निरीक्षक राज सिंह के नेतृत्व में टीम पहुंची। यहां टीम ने पहुंचते ही कर्मचारियों की हाजरी रजिस्टर्ड एवं मशीन को अपने कब्जे में लिया। इसके अलावा यहां टीम ने इस विभाग से विभिन्न विभागों को दी जाने वाली राशि का ब्योरा भी अपने कब्जे में लिया है।

टीम को यहां लगातार अनुदान में घपला बाजी और अनियमितताएं की शिकायतें मिल रही थी। सीएम फ्लाइंग की टीम दोपहर से उक्त रिकॉर्ड की जांच कर रही है। टीम ने कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज कैमरों की भी जांच की। कार्यालय में लगे सभी कैमरों की लोकेशन की भी जांच की गई।

लोगों को लगाने पड़ते है काफी चक्कर
जानकारी के मुताबिक, सीएम फ्लाइंग को शिकायतें मिल रही थी कि पानीपत में रेवेन्यू विभाग से मिलने वाली सरकारी अनुदान राशि पूर्ण रूप से नहीं मिल रही। इतना ही नहीं, यहां एक ही स्कीम में मिलने वाली अनुदान राशि को भी अलग-अलग तरीके से किसी को कम तो किसी को ज्यादा दी जा रही है।

इन शिकायतों पर टीम ने पुराना रिकॉर्ड भी तलब किया है। काफी पुराने रिकॉर्ड से भी टीम सभी जानकारी हासिल करने में जुटी है। वहीं, शिकायतें ये भी थी लोगों को काफी अपने कामों के लिए काफी चक्कर लगाने पड़ते हैं।