May 5, 2024

जरुरतमंदों को उपलब्ध कराए गए ऑक्सीजन सिलेंडर

Palwal/Alive News: हरियाणा सरकार के ऑक्सीजन एच.आर.वाई. के अनुसार होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को घर तक ऑक्सीजन पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन पलवल के मार्गदर्शन में जिला रैडक्रॉस सोसाइटी जिले की सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से पोर्टल के कार्य को बखूबी निभा रही है। इस पोर्टल पर एक जून तक पलवल जिले में कुल 288 आवेदन प्राप्त हुए है। जिनमें से 115 आवेदकों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराएं जा चुके हैं।

दो जून को हरियाणा सरकार के ओएक्सवाईजीईएनएचआरवाई.आईएन पर कोई भी आवेदन नहीं आया। इस पोर्टल पर जिला रैडक्रॉस सोसाइटी पलवल ने सामाजिक संस्थाओं, स्वयंसेवी संगठन, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, जिला पलवल केमिस्ट एसोसिएशन, पूर्वांचल जनकल्याण सेवा समिति, जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन हरियाणा, जनस्वास्थ्य एवं शिक्षा समिति, रोटरी क्लब, संस्कार एवं अन्य सामाजिक संस्थाओं ने काफी बेहतर कार्यप्रणाली से ऑक्सीजन सिलेंडर जरूरतमंदों तक उपलब्ध कराई।

इसके लिए उपायुक्त नरेश नरवाल तथा भारतीय रैडक्रॉस सोसाइटी हरियाणा राज्य शाखा चंडीगढ़ के महासचिव डी.आर. शर्मा ने जिला की सामाजिक संस्थाओं का जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने हेतु जिला रैडक्रॉस शाखा पलवल को दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया है। जैसा कि विधित है कि आज कोई भी आवेदन पोर्टल पर नही आया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है, कि ऑक्सीजन आपूर्ति की वर्तमान में कोई भी समस्या नही है।