May 21, 2024

युवा सैन समाज फरीदाबाद संगठन की बैठक का आयोजन

Faridabad/Alive News : डबुआ कालोनी में युवा सैन समाज फरीदाबाद संगठन की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में प्रधान योगेन्द्र सैन के तीन वर्ष पूरे होने के एडवोकेट रविन्द्र सैन सिद्धु को सर्वसम्मति से आगामी तीन वर्ष के लिए प्रधान चुना गया।

इस अवसर पर सैन समाज हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सैन व हरिशंकर सविता को सैन समाज कोर कमेटी सदस्य बनाया गया। तत्पश्चात सभी को सम्मान कर स्वागत किया गया। उपस्थित समाज के मौजिज लोगों, बुजुर्ग तथा पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए रविन्द्र सैन सिद्धु ने अपने वक्तव्य में कहा कि हमारे पहले प्रधान राजीव बालियान व योगेन्द्र सैन ने बहुत ही मेहनत व कर्तव्य निष्ठा से संगठन को आगे बढ़ाया है।

आज जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई है मैं उस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हुए हम सब मिलकर फरीदाबाद सैन समाज के लिए और अच्चे व बेहतर कार्य करेंगे तथा सैन समाज को को आगे बढ़ाने का हरसंभव प्रयास करेंगे। सैन जयंती के अवसर पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन के साथ-साथ धार्मिक व सामाजिक कार्य को भी सैन समाज फरीदाबाद द्वारा निरन्तर किया जाएगा। जिसमें रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य जांच शिविर व जरूरतमंदों की मदद का कार्य शामिल है।

इस अवसर पर कुलदीप सैन, हरिशंकर सविता, राजीव बालियान, विनोद सैन, अनिल राणा, सुनील सैन, सैन अनिल धामा, ठा. लाल जी, कमल सिंह सैन, सुधीर माथुर सहित गणमान्य लोग मौजूद थे।