May 11, 2024

सीएम विंडो पर लंबित शिकायतों का तत्परता से निपटारा करने के दिए आदेश

Palwal/Alive News: उपायुक्त ने सोमवार को लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय मे सीएम विंडो पर लंबित शिकायतों के निपटान के संदर्भ में संबंधित अधिकारियों की एक बैठक ली। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को लंबित शिकायतों का तत्परता और समयबद्ध तरीके से निर्धारित समयावधि में निपटारा करने के निर्देश दिए।

उपायुक्त ने निर्देश दिए कि जिन विभागों की शिकायतें लंबे समय से सीएम विंडो पर लंबित हैं, वे इनके समाधान के लिए आवश्यक कार्यवाही कर इनका शीघ्रता से निपटान करें। जल्द से जल्द एक्शन टेकन रिपोर्ट अपलोड करने के आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। जिला विकास एवं पंचायत विभाग,नगर परिषद सहित अन्य विभिन्न विभागों को अपने-अपने विभाग से संबंधित लंबित शिकायतों का तत्परता से समाधान करने के निर्देश दिए।

बैठक में नगराधीश ने सभी विभागों की सीएम विंडो पर लंबित शिकायतों का एक-एक करके समीक्षा करते हुए कहा कि सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी समझें और इन शिकायतों को गंभीरता से लें। बैठक में जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी एस.एस. नेहरा, हथीन की खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी रेनू लता, नगर परिषद के सचिव नवीन पांडे सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी मौजूद थे।