April 27, 2024

मॉर्डन आर्या स्कूल में ओपन एकेडमी कराटे चैम्पियनशिप का आयोजन, 150 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

Faridabad/Alive News: रविवार के दिन सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती पर सरूरपुर गांव स्थित मॉर्डन आर्या पब्लिक स्कूल में थर्ड डिस्ट्रिक्ट ओपन एकेडमी कराटे चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ बीजेपी नेता अंगद चौरसिया, उघोगपति आर्यन मित्तल, इंटरनेशनल कराटे मास्टर मंगलेश तिवारी ने किया। चैम्पियनशिप में जिले के विभिन्न स्कूलों के लगभग 150 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन प्रवेश मलिक ने अतिथियों को समृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया। चैम्पियनशिप में रोशनी ने गोल्ड, भक्ति ने सिल्वर और कोमल ने ब्रॉन्च मेडल अपने नाम किया। इलके अतिरिक्त अपने कौशल का प्रर्दशन करते हुए सुमित ने गोल्ड, जयप्रकाश ने सिल्वर और भारत ने ब्रॉन्च मेडल जीता। सभी विजेता खिलाड़ियों को अतिथियों ने मेडल देकर सम्मानित किया।

स्कूल के चेयरमैन प्रवेश मलिक ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ के विद्यार्थियों के लिए खेल भी जरूरी है। खेल को हमेशा खेल की भावना के साथ खेलना चाहिए। खेल में हार और जीत तो आम बात है। अंत में स्कूल के चेयरमैन प्रवेश मलिक ने कार्यक्रम में पधारने पर अतिथियों का धन्यवाद किया। कार्यक्रम में कोविड मानकों की पालना की गई।