April 26, 2024

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए खुशखबरी, कल आएगा ‘बधाई दो’ का ट्रेलर

New Delhi/Alive News: राजकुमार राव औऱ भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत फिल्म बधाई दो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब सोमवार को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्ट शेयर कर बधाई दो के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर कल यानी को रिलीज किया जाएगा।

इस पोस्टर में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दुल्हा दुल्हन के लिबास में सजे हुए एक-दूसरे के मुंह पर हाथ रखें हुए दिख रहे हैं। बधाई दो के इस पोस्टर को जंगली पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वही से भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव ने पोस्टर को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर राजकुमार राव ने शेयर कर लिखा, ‘कल आ रहा है हमारा ट्रेलर। कल बधाई देना वैसा ही आज भी देना चाहो तो दे सकते हो।’

उत्साहित हैं भूमि पेडनेकर
वहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा, ‘अरे यार, अब तो ये सीक्रेट कल आउट हो जाएगा। क्योंकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स में। हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं।’ हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी फिल्म बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली है।

इस फिल्म में एक्ट्रेस एक पीटी टीचर सुमि की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जबकि राजकुमार राव महिला थाने में तहनात अकेले पुरूष पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में राजकुमार और भूमि के अलावा हर्ष और अक्षत सुमन जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

4 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी द्वारा लिख इस फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है। पहले ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन फिल्मनिर्माताओं कई कारणों के चलते रिलीज डेट को स्थगित कर दिया। अब ये फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।