April 30, 2024

नेहरू कॉलेज NSS इकाई द्वारा आयोजित किया गया ऑनलाइन स्लोगन कंपटीशन

Faridabad/Alive News : पंडित जवाहरलाल नेहरू गवर्नमेंट पीजी कॉलेज की एनएसएस इकाई द्वारा एक नारा लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डॉ एम के गुप्ता प्राचार्य, गवर्मेंट पीजी कॉलेज, फरीदाबाद के कुशल मार्गदर्शन में इस कार्यक्रम की कार्यवाही की गई। इस कार्यक्रम का आयोजन प्रवीण (एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर, बॉयज) और मोना (एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर, गर्ल्स) के कुशल नेतृत्व में किया गया।

आयोजन सचिव पूजा कुमारी (सहायक प्राध्यापक) ने आयोजन की सभी गतिविधियों का संचालन किया। यह प्रतियोगिता दिनांक 24.09.2021 को एनएसएस दिवस के अवसर पर आयोजित की गई एवं इसका परिणाम 25.09.2021 को घोषित किया गया और विजेता विद्यार्थी को आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अजय कुमार गौड़ ( राजनीतिक सचिव, माननीय मुख्यमंत्री, हरियाणा के कर-कमलों से प्रमाणपत्र प्रदान किया गया ।

यह प्रतियोगिता “दूरी ही समझदारी, स्वच्छता ही सेवा/ कोविड-19 के विरुद्ध युवा” विषय पर आधारित थी। प्रतियोगिता में हरियाणा के सभी कॉलेजों से 50 से अधिक छात्रों ने भाग लिया एवं रवि मोदी, गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद कृति, गवर्नमेंट कॉलेज, बिसर और निशा बिधुड़ी, गवर्मेंट कॉलेज फरीदाबाद ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया।