October 10, 2024

यूजी-पीजी में प्रवेश करने का एकआखिरी मौका, जल्द करें आवेदन

Education/Alive News: जामिया मिलिया इस्लामिया ने हाल ही में एक नोटिस जारी कर छात्रों को शैक्षणिक वर्ष 2024-2025 के लिए विभिन्न कार्यक्रमों की सीट उपलब्धता के बारे में जानकारी दी है। नोटिस के अनुसार, एमए, एमएससी, एमएससी वायरोलॉजी, बीएससी एयरोनॉटिक्स, एमटेक (साआईएस) पाठ्यक्रमों में अभी भी कुछ सीटें खाली हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए 10 अक्तूबर तक आवेदन कर सकते हैं।

जेएमआई के आधिकारिक बयान में कहा गया है, “निम्नलिखित कार्यक्रमों में कुछ सीटें खाली हैं। नीचे दिए गए कार्यक्रमों (विचाराधीन कार्यक्रम) के उम्मीदवार जिन्हें अब तक प्रवेश नहीं मिल सका है और जो प्रवेश लेना चाहते हैं, उन्हें 10 अक्तूबर, 2024 तक jmicoe.in. पर अपनी इच्छा ऑनलाइन दर्ज करानी होगी।”

नोट करें कार्यक्रम
विश्वविद्यालय 14 अक्तूबर को चयनित छात्रों की सूची प्रकाशित करेगा। सूची घोषित होने के बाद, उम्मीदवारों को 15 से 16 अक्तूबर के बीच अपनी प्रवेश औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी। योग्य छात्र 10 अक्तूबर तक आधिकारिक वेबसाइट jmicoe.in. पर प्रवेश के लिए आवेदन कर दें।

आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अक्तूबर, 2024
चयनित छात्रों की सूची 14 अक्तूबर, 2024
प्रवेश प्रक्रिया पूरी करनी होंगी 15 से 16 अक्तूबर के बीच

जेएमआई के आधिकारिक बयान में कहा गया है कि केवल ‘विचाराधीन कार्यक्रम’ के सामने उल्लिखित कार्यक्रमों के उम्मीदवारों पर ही विचार किया जाएगा। जो अभ्यर्थी प्रवेश पाने में असमर्थ रहे हैं और विचाराधीन कार्यक्रमों में प्रवेश लेना चाहते हैं, वे 10 अक्तूबर, 2024 तक अपनी इच्छा ऑनलाइन दर्ज करा सकते हैं।