May 6, 2024

मांस तस्करी मामले में एक को किया काबू

Faridabad/Alive News : थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने जहूर अहमद निवासी तुगलकाबाद एम्स स्टेशन थाना गोबिंदपुरी दिल्ली को 250 किलोग्राम मांस के साथ बदरपुर बार्डर से काबू किया है।

थाना प्रबंधक ने बताया कि उपर्युक्त आरोपी के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए बदरपुर बार्डर टूल प्लाजा पर नाका बन्दी कर बल्लबगढ़ की तरफ से आती हुई सैंटरो गाडी को रुकवाने पर गाडी चालक भागने की फिराक में था। तभी पुलिस टीम ने आरोपी को काबू कर लिया। गाडी को चैक करने पर गाड़ी मांस से भरी हुई मिली।

पुलिस टीम ने गाडी को कब्जे में लेकर बैटनरी डॉक्टर को सूचना दी जो की मांस की चैकिंग करने पर पाया कि मांस भैंस का है। आरोपी ने मांस का वजन लगभग 250 किलोग्राम बताया। आरोपी ने बताया की उसकी मांस की लाइसेंसी दुकान नई दिल्ली में है जो की उस के लिए मांस आजादपुर मंडी से लेकर आता है। जो आज दिनांक 20 अगस्त को मोहरम के कारण आजाद पुर मंडी की छुट्टी होने के कारण वह नूंह से भैंस का मांस लेकर आया था।

आरोपी ने बताया कि उसकी दुकान दिल्ली में पिछले 6 साल से है। जो उसने पैसे कमाने के लालच से नूहं मेवात से मांस खरीद ने का फैसला किया। पुलिस टीम ने आरोपी और सेंटरो गाडी जिसमें 250 किलोग्राम मांस भैंस सहित काबू कर लिया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।