May 5, 2024

अवैध हथियार तस्करी मामले में एक को दबोचा

Palwal/Alive News : पुलिस चौकी बस स्टैंड बल्लभगढ़ की टीम ने आरोपी पंकज उर्फ सोनू को बल्लबगढ़ से गाडी अर्टिगा में देसी रिवाल्वर सहित थाना शहर बल्लभगढ़ एरिया से गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पूछताछ में आरोपी की पहचान पंकड उर्फ सोनू निवासी सेक्टर-48 के रुप में हुई है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए बल्लबगढ़ पुल पर नाका बन्दी कर गाडी अर्टिगा के नम्बर से गाडी को उपरोक्त आरोपी सहित काबू किया गया है और पुलिस ने आरोपी से देसी रिवाल्वर और 10 जिन्दा रोंद बरामद किए है।

प्रवक्ता के अनुसार आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह मथुरा यूपी से देसी रिवाल्वर के साथ 10 जिंदा रोंद खरीद कर ला रहा था। आरोपी ने बताया कि आरोपी जुआ खेलने तथा शराब बेचने का गैर कानूनी काम भी करता है। उसके खिलाफ थाना एसजीएम नगर में 11 मुकदमें जुआ के, 4 शराब तस्करी के और एक मुकदमा अवैध वसूली का पहले भी दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार बरामद होने पर भी एक मुकदमा शहर बल्लभगढ़ में भी दर्ज किया गया है। अवैध हथियार मुकदमा सहित आरोपी के खिलाफ कुल 17 मुकदमें दर्ज किया गए हैं।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह लूट, छीना झपटी की वारदात को अंजाम देने वाला था। जिसके चलते उसने रिवाल्वर खरीदा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।