April 27, 2024

गांजा तस्करी मामले में एक को धरा

Faridabad/AliveNews : क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी सुरेंद्र सिंह की टीम ने एक गांजा तस्कर को अवैध गांजे सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गौरव है जो ओल्ड फरीदाबाद की बसेलवा कॉलोनी का निवासी है।

क्राइम ब्रांच की टीम पुलिस थाना ओल्ड एरिया में गश्त कर रही थी कि गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी गांजा तस्करी करता है और थोड़ी देर में गांजा लेकर ओल्ड फरीदाबाद के सामने बनी झुग्गियों की तरफ आएगा। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोप को काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से काले रंग की प्लास्टिक की पन्नी से 2 किलोग्राम 28 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई।

आरोपी से जब गांजे का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। जिसके पश्चात आरोपी को काबू करके थाने लाया गया और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी को अदालत में पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। जिसमें पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इससे पहले एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था परंतु कुछ दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा तथा रिमांड के दौरान आरोपी को गांजा सप्लाई करने वाले उसके साथी यह बारे में जानकारी प्राप्त करके उसकी जल्द से जल्द धरपकड़ की जाएगी।