March 29, 2024

मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक को दबोचा

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच सेक्टर- 48 की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रोहित निवासी हरकेश नगर पल्ला फरीदाबाद के रूप में हुई है। मूल रूप से आरोपी जिला औरैया उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

बता दें, कि मामला थाना एनआईटी इलाके का है जहां पर मोटरसाइकिल चुराकर ले जा रहे 2 चोरों को मोटरसाइकिल के मालिक ने देख लिया था। एसजीएम नगर निवासी शिकायतकर्ता दीपक ने पुलिस को बताया था कि वह बीते बृहस्पतिवार शाम को जब वह ड्यूटी से घर आया और घर आकर उसने मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी कर दी थी।

घर में उसे पता लगा कि उसके बेटे की तबीयत खराब है तो वह डॉक्टर के पास जाने के लिए बाहर निकला तो उसने देखा कि एक युवक उसकी मोटरसाइकिल को लेकर जा रहा है और उसका एक साथी आसपास निगाह रख रहा था। दीपक ने अपनी मोटरसाइकिल वापिस लेने के लिए दौड़कर चोरों का पीछा किया। मोटरसाइकिल लेकर भाग रहे चोरो को मोटरसाइकिल सहित खींच लिया। जिससे चोर गिर गया, लेकिन मौका देखकर दोनों चोर फरार हो गए थे।

उपरोक्त मामले पर संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा ने मामले को क्राइम ब्रांच सेक्टर- 48 को सौंपा था। क्राइम ब्रांच सेक्टर- 48 ने आरोपी रोहित को अंखिर सब्जी मंडी से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी के कब्जे से पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल में की जाने वाली मास्टर चाबी बरामद की है। इसके अलावा आरोपी से वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

पूछताछ पर पुलिस ने आरोपी से थाना सेक्टर- 7 का एक मोटरसाइकिल चोरी का अन्य मामला भी सुलझाया है। गिरफ्तार आरोपी रोहित इससे पहले भी चोरी के एक मामले में इटावा उत्तर प्रदेश की जेल में रह चुका है। एनआईटी एरिया में वारदात के समय आरोपी के साथ उसका एक अन्य साथी मनोज भी मौजूद था। जो कि अभी फरार है उसकी भी तलाश जारी है जिस को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।