May 6, 2024

6 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक को दबोचा

Faridabad/Alive News : महिला पुलिस थाना एनआईटी की टीम में एक आरोपी को 6 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अशरफ उर्फ अज्जू है जो फरीदाबाद के कुरेशीपुर गांव में किराए के मकान पर रह रहा था। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है। जिसमें आरोपी ने अपने पड़ोस में रह रही 6 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि वह कुरेशीपुर में किराए के मकान पर रहती है। उसके तीन बच्चे हैं जिसमें दो बेटी और एक बेटा है। कल शाम करीब 7 बजे जब वह अपने बेटे को ढूंढते हुए अपने पड़ोसी आरोपी अशरफ के कमरे में गई तो वह उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ गलत हरकत कर रहा था। पीड़ित बच्ची की मां ने तुरंत अपनी बेटी को उसके चंगुल से छुड़ाया और आरोपी को धमकाया तो उसने महिला को जान से मारने की धमकी दी।

महिला ने इसकी सूचना तुरंत महिला थाना एनआईटी में दी जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आयुक्त ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द आरोपी की धरपकड़ के निर्देश दिए है। जिसके तहत कार्य करते हुए महिला थाना की टीम ने आरोपी को आज हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी पाली में स्थित किसी कंपनी में नौकरी करता है। आरोपी ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़ की वारदात को कबूल लिया है। जिसके पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।