December 4, 2021

चोरी की बाइक सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा सेक्टर-30 की पुलिस टीम ने सेक्टर-37 से एक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरूद्ध विभिन्न थानों में चोरी के चार मामले दर्ज हैं। आरोपी से पुलिस ने दो बाईक बरामद की है। जिसमें से आरोपी ने एक स्पलेंडर बाईक वर्ष 2019 में बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र से चोरी की थी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अपराध शाखा सेक्टर-30 प्रभारी विमल राय की पुलिस टीम सेक्टर-37 क्षेत्र में गश्त लगा रही थी कि तभी टीम को सूचना प्राप्त हुई कि एक आरोपी चोरी की मोटरसाइकिल पर सवार होकर बदरपुर बॉर्डर से पल्ला की ओर जा रहा है। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस टीम ने तुरंत सड़क पर नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया। तभी सूचना अनुसार एक सीडी डिलक्स बाईक सवार वहां आता हुआ पुलिस को दिखाई दिया।

पुलिस टीम ने बाईक सवार को रोक कर उससे वाहन के अधिकृत कागजात दिखाने को कहा। बाईक सवार ईधर-उधर ताकने लगा। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने अपनी असली पहचान बताते हुए पुलिस के आगे घुटने टेक दिए। 20 वर्षीय आरोपी का नाम लखविन्दर है। आरोपी लखविन्दर राजस्थान के अलवर जिला का रहने वाला है और पिछले कुछ वर्षों से पलवल में किराये के मकान में रहता है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी पहले भी तीन-चार बार जेल जा चुका है।

आरोपी दिल्ली एनसीआर एरिया से बाईक चोरी करके उसे सस्ते दामों में खपाता है। पूछताछ में प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने 2019 में बल्लभगढ़ क्षेत्र से आरोपी द्वारा चोरी की गई बाईक भी बरामद की। पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस ने आरोपी लखविन्दर को न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में स्थानीय नीमका जेल भेज दिया गया।

Related articles

नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Palwal/Alive News : महिला को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। शहर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी एएसआई सुनीता के अनुसार […]

सरफिरे आशिक़ से परेशान बच्ची ने स्कूल जाना किया बंद

धमकी से परेशान परिजनों की कही नहीं हो रही सुनवाई Faridabad/ Alive News: एक तरफ हरियाणा सरकार ने नाबालिग लड़कियों के साथ रेप होने पर फांसी की सजा के लिए विधेयक पास किया है. दूसरी ओर फरीदाबाद में नाबालिग अपराध पर शिकायत देने के बावजूद भी पुलिस अपराधी के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाही करने के […]