May 18, 2024

डेढ़ किलो अवैध गांजा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने एक आरोपी को अवैध 1.5 किलोग्राम गांजे सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मुरारी निवासी फ़रीदाबाद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 किलो 496 ग्राम गांजा पत्ती बरामद किया है।

क्राइम ब्रांच को गुप्त सूत्रों की सहायता से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपी अपने घर के पास अवैध गांजा बेचता है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने बताए गए स्थान पर आरोपी को अवैध गांजे सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से 1 किलो 496 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई।

आरोपी से जब गांजा रखने का लाइसेंस मांगा गया तो वह कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सकता सका। जिसके पश्चात उसे हिरासत में लेकर थाना सेक्टर 31 लाया गया। जहां उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह बिहार का रहने वाला है और वह कुछ दिन पहले वह गांजा बिहार में किसी व्यक्ति से खरीद कर लाया था और इसे लाकर फरीदाबाद में बेचकर पैसे कमाना चाहता था। इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत कई मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।