May 1, 2024

बेटे के झगड़ों से तंग आकर मां ने छोड़ा घर, पुलिस ने मिलाया

Faridabad/Alive News: मिसिंग सेल ने बेटे के झगड़ों से तंग आकर घर से निकली महिला को ढूंढ कर वापस उसके परिजनों तक पहुंचाने का किया है। महिला के बेटे की शिकायत पर थाने में महिला की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करके उसके तलाश शुरू की गई।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार काफी समय तक तलाश करने के पश्चात पुलिस को सूचना मिली की महिला हरिद्वार के किसी आश्रम में पहुंची हुई है। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद की मिसिंग सेल महिला को बरामद करने के लिए हरिद्वार के लिए रवाना हो गई।

हरिद्वार पहुंची पुलिस टीम को महिला ने बताया कि उसका बेटा शराब पीकर रोज उसके साथ लड़ाई झगड़ा करता है जिससे तंग आकर वह हरिद्वार आ गई थी। काफी देर तक समझाने के पश्चात महिला को वापस लाने के लिए मनाया गया और पुलिस उसे अपने साथ फरीदाबाद ले आई।

फरीदाबाद लाने के पश्चात महिला के परिजनों को बुलाया गया और उसके बेटे को अपनी मां के साथ सौहार्द्यपूर्ण ढंग से व्यवहार करने के निर्देश के साथ ही महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। महिला को वापस पाकर उनके परिजन बहुत खुश हुए और पुलिस टीम द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उन का तहे दिल से धन्यवाद किया।