April 18, 2024

पुलिसकर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए भेंट किए बूस्टिंग किट

Faridabad/Alive News: कोरोना महामारी से संक्रमित पुलिसकर्मियों को हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से डीसीपी हेडक्वार्टर डॉक्टर अर्पित जैन को पुलिस कर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए 300 इम्यूनिटी बूस्टिंग के प्रदान की गई।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इस अवसर पर पुलिस आयुक्त मुख्यालय में नियुक्त एडीए एस एन बाली, हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन महासचिव अरुण कटोच एडवोकेट, बीडी शर्मा और मनीष चपराना एडवोकेट मौजूद थे।
कोरोना महामारी में जिस समय आम नागरिक घर से बाहर निकलने के से भी कतरा रहे थे। उस समय फरीदाबाद पुलिस पूरे उत्साह के साथ देश सेवा में लगी हुई थी जोकि बहुत ही हिम्मत का कार्य है।

विकट परिस्थितियों में भी पुलिसकर्मियों ने हार नहीं मानी और पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वाहन करते हुए नागरिकों को महामारी के संक्रमण से सुरक्षित रखने में अहम भूमिका निभाई है। सेक्टर 21सी में स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय के अंदर हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव अरुण कटोच एडवोकेट ने डीसीपी हेडक्वार्टर को इम्यूनिटी बूस्टिंग किट प्रदान करते हुए फरीदाबाद पुलिस की प्रशंसा की।

पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन ने हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन के मेंबर्स का धन्यवाद करते हुए कहा कि महामारी के इस समय में समाज सेवा में समर्पित हिमाचल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा बहुत ही सराहनीय कार्य कर रही है। इम्यूनिटी बूस्टिंग किट से पुलिसकर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता में बढ़ोतरी होगी जिससे वह तनाव मुक्त महसूस करेंगे और अपनी ड्यूटी को और भी अच्छे ढंग से निभा सकेंगे।