May 3, 2024

ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई है हम सबके लिए खुशी का पल: धनखड़

Faridabad/Alive News: जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हमारे आदर्श चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई हम सबके लिए खुशी का पल है। उन्होंने खुशी जताते हुए कहा है कि उनकी रिहाई हम सबके लिए राहत एवं खुशीयों से भरी है।

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह धनखड़ ने उम्र के इस पड़ाव में भी कांग्रेसी षड्यंत्र से मिली जेल रूपी चुनौती का दृढ़ता से सामना किया और उनका वैचारिक संघर्ष जेल से भी जारी रहा। उन्होंने कहा कि ऐसे में आज उन्हें जेल से रिहाई मिली है जो कि हमारे जजपा के सभी कार्यकर्ता और किसान, कमेरे वर्ग की विचारधारा से जुड़े लोगों के लिए खुशी का पल है।

धनखड़ ने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला हमारे आदर्श हैं और उनका संघर्ष हम सभी के लिए एक मिसाल है। उन्होंने कहा कि हम लोग चौ. ओमप्रकाश चौटाला की उंगली पकड़कर राजनीति में आए और उनकी सीख व आशीर्वाद की बदौलत ही राजनीति में खड़े हो पाए।

जजपा नेता प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला जी व डा. अजय सिंह चौटाला के खिलाफ कांग्रेसियों द्वारा रचा गया षड्यंत्र किसान-कमेरे वर्ग की विचारधारा पर दूषित मानसिकता का प्रहार था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व विशेषकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा द्वारा यह षड्यंत्र सत्ता में बने रहने के उद्देश्य से रचा गया था, जिसे पूरा हरियाणा जानता है।

धनखड़ ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला व डॉ. अजय सिंह चौटाला के जेल जाने के बाद प्रदेश की जनता ने इसका हिसाब कांग्रेस से हर चुनाव में लिया। दिग्विजय ने कहा कि चौ. ओमप्रकाश चौटाला व डॉ. अजय सिंह चौटाला के खिलाफ रचे गए षड्यंत्र के बाद कांग्रेस व मुख्य साजिशकर्ता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके पुत्र दीपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला व करण सिंह दलाल को अपने गढ़ में भी हार का सामना करना पड़ा तथा भविष्य में कांग्रेस कभी भी सत्ता में नही आएगी।