September 19, 2024

मतदान से संबंधित लंबित कार्यों को समयानुसार पूरा करें अधिकारी : उपायुक्त

Faridabad/Alive News : हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार चुनाव को फ्री एण्ड फेयर करवाने के लिए निर्देश दिए।

हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जिला के सभी उपायुक्तों के साथ विधानसभा चुनाव-2024 की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की। वीडियो कॉन्फ्रेंस के उपरान्त जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहाकि कोई भी व्यक्ति चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन नहीं करेगा। ऐसा करने पर उसके विरूद्ध एफआईआर भी दर्ज हो सकती है।

उन्होंने कहाकि सी विजिल एप पर अपलोड शिकायतों की मॉनिटरिंग कर रही एफएसटी-एसएसटी की टीम के साथ मिलाकर समयानुसार शिकायतों का समाधान करें। उन्होंने कहा कि हिंसा मुक्त, स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव के लिए सभी संबंधित अधिकारियों को गंभीरता से अपनी ड्यूटी का निर्वहन करना है।

वीडियो कॉन्फ्रेंस में एसडीएम बल्लभगढ़ मयंक भारद्वाज, एसडीएम फरीदाबाद शिखा अंतिल, एसडीएम बड़खल अमित मान, सीटीएम अंकित कुमार, एचएसवीपी के एस्टेट आफिसर्स सिद्धार्थ दहिया, बीडीपीओ दीपिका शर्मा सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण मौजूद थे।