January 28, 2022

विभिन्न विभागों के अधिकारी समय पर अपनी शिकायतों का करें निपटारा: उपायुक्त

Faridabad/Alive News: पायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि विभिन्न विभागों के अधिकारी शिकायतों का निपटारा ऑनलाइन करना सुनिश्चित करें। ताकि सरकार द्वारा जारी हिदायतों अनुसार ऑनलाइन सेवाओं का क्रियान्वयन सही किया जा सके। उपायुक्त जितेंद्र यादव ने यह दिशा निर्देश आज जिला डीएलसीसी की बैठक में उपस्थित अधिकारियों को दे रहे थे।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे रेगुलर ली अपने विभाग ऑनलाइन शिकायतों का निरीक्षण कर उनका समाधान निर्धारित समय पर ऑनलाइन कर पोर्टल पर अपलोड करना सुनिश्चित करें।उपायुक्त ने बैठक में एक एक कर विभाग वार पेंडिंग शिकायतों की समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए।

उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि सैंक्शन करके पोर्टल पर ही शिकायतों को अपलोड करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि कोई भी शिकायत पेंडिंग ना रहे। बैठक में जीएमडीआईसी इतबार सिंह, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम, एमसीएफ खनन, पुलिस विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Related articles

महामारी में गरीब, जरूरतमंद परिवारों के पास नहीं रहेगी राशन की कोई कमी: डिप्टी सीएम

Chandigarh/Alive News: कोरोना महामारी में गरीब, जरूरतमंद परिवारों के पास राशन की कोई कमी न रहे, इसके लिए हरियाणा सरकार ने महत्वपूर्ण निर्णय लिया हैं। राज्य सरकार मई व जून माह में एएवाई, बीपीएल, ओपीएच कार्ड के करीब एक करोड़, 23 लाख लाभार्थियों को प्रति सदस्य के अनुसार मुफ्त में पांच किलोग्राम गेहूं उपलब्ध करवाएगी। […]

जेजेपी पार्टी में कई युवा हुए शामिल : दिग्विजय चौटाला

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी सबके हितों को सुरक्षित हाथों में लेकर चलने वाली पार्टी है, जिस तरह से आए दिन युवा साथी पार्टी की विचारधारा से जुड़ रहे हैं उससे साफ हो गया है कि जेजेपी युवाओं की पहली पसंद बनती जा रही है। यह बात जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान महासचिव […]