October 25, 2024

नर्चर फाउंडेशन ने विचारगोष्ठी का आयोजन कर शहर की समस्याओं पर जताई चिंता

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित नर्चर फाउंडेशन के मुख्य कार्यालय पर जिले के विभिन्न समाजसेवी संगठनों की एक विचारगोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें फरीदाबाद के विकास के लिए नर्चर फाउंडेशन ने विस्तार से चर्चा की। नर्चर फाउंडेशन एनजीओ के राष्ट्रीय संरक्षक एडवोकेट कमल सिंह तंवर ने शहर के अन्य सामाजिक व्यक्तियों, संगठनों, तथा समाज सेवी संस्थाओं से भी नर्चर फाउंडेशन के साथ मिलकर शहर के विकास के लिए काम करने का आह्वान किया और नर्चर फाउंडेशन के राष्ट्रीय संरक्षक ठाकुर कमल सिंह तंवर ने फाउंडेशन के विस्तार के लिए नई रूपरेखा तैयार कर उपस्थित लोगों के सामने रखा। वहीं अनशनकारी बाबा रामकेवल ने फाउंडेशन का भरपूर साथ देने के साथ साथ अन्य लोगो से भी एकजूट होकर शहर के विकास के लिए काम करने की अपील की।

सभा में मौजूद चाणक्य बॉक्सिंग क्लब के संयोजक बॉक्सर सुनील शर्मा ने बच्चों के विकास पर बल देने की वकालत की तो अन्य सदस्यों ने गौरक्षा, महिला सशक्तिकरण, पर्यावरण, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर बल दिया। नर्चर फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्षा एडवोकेट राधा चौहान ने कहा कि शहर की सभी सामाजिक व्यक्ति व संगठन मिलकर काम करें तो शहर को आसानी से विकसित बनाया जा सकता है, उन्होंने नारी सशक्तिकरण और पर्यावरण संरक्षण पर विशेष बल देने का प्रस्ताव रखा ।

फरीदाबाद जिले के अन्य समाजसेवी संगठनों के साथ अगली मीटिंग का आयोजन जल्द किया जाएगा। इस मीटिंग में मुख्यरूप से ठाकुर कमल सिंह तंवर, बाबा रामकेवल, राधा चौहान, इंदरजीत सिंह चौहान, बॉक्सर सुनील शर्मा, दीपांशु चौधरी, तुलसी चौहान, तरुण सिंह एडवोकेट, मास्टर रामकुमार, अजय सिंह कमांडो, जितेंद्र सिंह, बिसेन मोहन भट्ट, भोपाल सिंह आदि अनेक सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भाग लिया ।