May 6, 2024

अरावली कॉलेज के अकाउंटेंट द्वारा बीटेक के छात्र के साथ मारपीट मामले पर एनएसयूआई ने दी चेतावनी

Faridabad/Alive News : गांव जसाना स्थित अरावली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एक बिन पिता के छात्र को कॉलेज अकाउंटेंट और अन्य स्टाफ द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। इसकी वीडियों भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। लेकिन कॉलेज प्रशासन की ओर खबर लिखे जाने तक कोई अधिकारिक रूप से बयान नही आया।

इस घटनाक्रम को लेकर एनएसयूआई की ओर से एक प्रैस विज्ञाप्ति जारी कर कॉलेज प्रशासन पर आरोप लगाए गए है कि कॉलेज के अकाउंटेंट और अन्य स्टाफ ने छात्र के साथ गाली गलौज और मारपीट की है।

एनएसयूआई की ओर से विकास फागना ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए पीड़ित छात्र नव तेज से बातचीत की और कॉलेज प्रशासन से मामले का संज्ञान लेने पहुंचे। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन की मनमानी के चलते छात्रों पर अवैध जुर्माने लगाए गए थे। जिसके लिए कल बीटेक का छात्र अकाउंटेंट के पास जुर्माने को लेकर बातचीत करना पहुंचा था।

लेकिन उसी दौरान कॉलेज के अकाउंटेंट ने छात्र के साथ गाली गलौज और मारपीट की। ऐसे में एनएसयूआई ने छात्रों के साथ मिलकर स्टूडेंट काउंसिल बनाने और छात्र के साथ हुए दुर्व्यवहार की भरपाई के लिए कॉलेज प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

विकास फागना ने कहा कि फरीदाबाद के किसी भी कालेज में छात्राओं के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चाहे कालेज सरकारी हो और प्राईवेट एनएसयूआई संगठन हमेशा छात्रों के हित की आवाज को बुलन्द करता रहेगा। वहीं अरावली कालेज प्रशासन से हमारी मांग है कि छात्र से मारपीट करने वाले अकाउंटेंट तथा डीपीओ पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की जाए। हालांकि, बताया जा रहा है कि कॉलेज प्रशासन ने छात्र से माफी मांग ली है।