May 4, 2024

कांग्रेस को डुबोने के लिए तालिबान की आवश्यकता नहीं, भाई-बहन ही काफी: योगी

Uttar Pradesh/Alive News: बड़गांव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवबंद में एटीएस ट्रेनिंग सेंटर की स्थापना का जिक्र किया। सपा-रालोद गठबंधन में साथ कांग्रेस पर भी हमला बोला। कहा कि ‘भारत में तालिबानी सोच के मंसूबे पालने वालों पर हमने देवबंद में एटीएस ट्रेनिंग सेंटर स्थापित कर पानी फेर दिया है। एटीएस कमांडो उसी तीव्रता से काम करते हैं, जैसे हमारा बुल्डोजर काम करता है।

बुल्डोजर माफिया, बेइमानों को चिह्नित करता है, जिन्होंने गरीबों के मुंह का निवाला, विकास का पैसा छीना है, अन्नदाता को कर्ज के नीचे दबाया है, बेटियों के सामने सुरक्षा का संकट खड़ा करते थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘सूबे में पहले रोजाना दंगे होते थे। कर्फ्यू लगता था। भाजपा सरकार में कहीं पर बम चलते नहीं देखा, व्यापारी और किसानों पर अब बम नहीं चलते और ना कर्फ्यू लगता है।

अब कांवड़ यात्रा निकलती है, हर हर बम बम होती है। लगता है जैसे साक्षात शिव दर्शन देने के लिए आ रहे हैं। जब यूपी की बेटी अपने को सुरक्षित महसूस करती है तो हम लोगों को लगता है कि हमारा सत्ता में आना सार्थक है, क्योंकि एक बेटी, बहन खुद को सुरक्षित महसूस कर रही हैं। पहले की सरकार में बेटी असुरक्षित, त्योहार से पहले कर्फ्यू और व्यापारियों से गुंडा टैक्स वसूली होती थी।

भारत में भी तालिबानी सोच के मंसूबे पालने वालों की सोच पर हमने देवबंद में एटीएस का ट्रेनिंग सेंटर स्थापित कर पानी फेर दिया है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को डुबोने के लिए किसी तालिबान की भी आवश्यकता नहीं है, इसके लिए भाई-बहन ही काफी हैं।’
मुख्‍यमंत्री ने कहा कि ‘मैं जब यहां मौजूद पदाधिकारियों का नाम पढ़ रहा था तो सभी राणा हैं, राणाओं का समर्थन हमें नहीं मिलेगा तो किसे मिलेगा।

महाराणा प्रताप का जिक्र जरूर होता है। कहीं भी महाराणा प्रताप के चेतक पर भगवा झंडा होता है, हरा झंडा नहीं होता है। हम लोग कहीं भी, किसी भी बहकावे में ना आएं, केवल यही संकल्प लेना है, लोक कल्याण, विकास, सुरक्षा के लिए, क्योंकि ब्रजेश सिंह यहां से विधायक हैं।सहारनपुर की जनता ने भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया, इसलिए हम सफल हैं।

एक-एक सीट हमारे लिए महत्वपूर्ण है, प्रतिस्पर्धा इस बात की होनी चाहिए कि विकास के दावे के माध्यम से युवाओं के उज्जवल भविष्य को बनाएंगे। मैं तो सपा उम्‍मीदवार कार्तिकेय से कहूंगा कि सपा को डुबोने के लिए चाचा-भतीजा पर्याप्त हैं, आप क्यों चले गए। अभी मुझे एक दो सभाओं में और जाना है, चुनाव के दिन हर व्यक्ति ब्रजेश सिंह बन जाएं। अगले 48 घंटे महत्वपूर्ण हैं, 36 घंटे के अंदर पूरी मेहनत करें। पहले मतदान, फिर जलपान करें।’