October 19, 2021

जिले में आज किसी भी कोरोना संक्रमित की पुष्टि नहीं

Faridabad/Alive News: उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि जिला में आज बुधवार को कोरोना वायरस का कोई मामला पॉजिटिव नहीं आया है। वहीं बुधवार को जिला में रिकवरी रेट भी 99.28 प्रतिशत पर पहुंच गया है। उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने बताया कि कोरोना पोजिटिव का 1 केस अस्पताल में है। जबकि होम आईसोलेशन पर जिला मे 3 लोगों को रखा गया है तथा एक्टिव केसों की संख्या भी 4 हो गई है। जबकि कई लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

जिला में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। जिला में पिछले 24 घंटे में 1583 लोगों टेस्ट किए गए। जबकि अब तक जिला फरीदाबाद में 1155077 लोगों ने अब तक टेस्ट करवाया गया। इनमें से 99862 लोग कोराना पॉजिटिव पाए गए। जबकि 1053657 लोग नेगेटिव मिले।

अब तक जिला में 1558 लोगों के रिजल्ट आने बाकी है। जिला फरीदाबाद में आक्सीजन और वैंटीलेटर पर कोई केस नहीं है। जिला में सैम्पल पॉजिटिव रेट 0.00 प्रतिशत है। जबकि रिकवरी रेट 99.28 प्रतिशत है। जिला मे एक्टिव केस रेट 0.00 प्रतिशत है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए टीकाकरण भी जोर शोर से किया जा रहा है। कोरोना रोधी वैक्सीन लगातार लगाई जा रही है।

उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने फरीदाबाद जिला वासियों से अपील की है कि वे अब भी निरन्तर कोरोना को मात देने के लिए सावधानी लगातार बरतते रहें और कोशिश करें कि अपने घर के अंदर ही रहे। जब तक बहुत जरूरी ना हो, तब तक घर से बाहर ना निकले और बाहर निकलते समय अपने मुंह और नाक को कवर करते हुए फेस मास्क का प्रयोग अवश्य करें।

Related articles

जींद को जल्द मिलेगा नया बस अड्डा: उपमुख्यमंत्री

Chandigarh/Alive News: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जींद में लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित किया गया नया बस अड्डा आगामी 30 दिन में शुरू हो जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही इस अड्डे पर पेयजल का कनेक्शन जोड़ दिया जाएगा। दुष्यंत चौटाला ने बताया कि नए बस अड्डे के साथ सर्विस-लेन […]

श्री सिद्धदाता आश्रम में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित, पुजारियों और सेवादारों ने ली वैक्सीन

Faridabad/Alive News: सूरजकुंड रोड स्थित श्री लक्ष्मीनाराण दिव्यधाम में अधिष्ठाता जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज के सान्निध्य में वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा भी पहुंची। विधायक त्रिखा ने कहा कि श्री सिद्धदाता आश्रम मानव जाति की रूहानियत के साथ साथ सामाजिक सेवा भी कर रहा है। एक […]