May 9, 2024

एनआईटी विधायक ने किया विकास कार्यो का शुभारंभ

Faridabad/Alive News: एनआईटी क्षेत्र से विधायक नीरज शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के गावों में लगभग 1.50 करोड रुपये के कार्यो का शुभांरभ किया। विधायक नीरज शर्मा बताया कि विधायक आदर्श ग्राम योजना वर्ष 2022-23 के तहत गांव फतेहपुर तगा में 1 करोड, गांव आलमपुर में 50 लाख, गांव टीकरीखेडा में 50 लाख रुपये की ग्रांट दी गई थी, जिसके तहत आज इन कार्यो का शुभांरभ किया गया था। इस ग्रांट के गावों में रास्ते एंव नालियों का निर्माण करवाया जाएंगा। गांव फतेहपुर में 50 लाख की लागत से गलियों का निर्माण, 23 लाख की लागत बारात घर, 3 लाख की लागत से बाउंड्री वाल, गांव आलमपुर में 37 लाख की लागत से गलियों का निर्माण, गांव टिकरिखेड़ा मे 37 लाख की लागत सेगलियों का निर्माण करवाया जाएगा।

इस मौके पर गांव टिकरिखेड़ा सरपंच नासिर, हाजी इरसाद, भगवत कौशिक, तायुब सरपंच, हाजी गुलाम मोहम्मद, दादा छोटू, बासरु ब्लॉक मेंबर, सकीर, जाकिर, गांव फतहपुर से सरपंच आस मोहम्मद, मुत्तक़ीम, सतीश मास्टर, सरीफ, छोटू नंबरदार, बलराम मास्टर, गांव आलमपुर सरपंच अकील, मुब्बा व गड़मान्य साथी उपस्थित रहे।

इसके अतिरिक्त वार्ड-7 में विजय अलमारी से लेकर 27 फीट रोड दयानंद स्कूल जवाहर कालोनी वाली सडक को आरएमसी बनाने का निर्माण कार्य का भी शुभांरभ किया। बादल राणा ने बताया कि इस सड़क का इससे पहले तीन बार शुभारंभ किया गया, लेकिन काम आजतक शुरू नही हुआ, विधायक नीरज शर्मा ने आज उद्धाधटन के साथ-साथ मौके पर काम शुरू करवाया उसके लिए हम सभी विधायक का धन्यवाद करते है।

नवप्रयाग सेवा संगठन से सुनील यादव का कहना था कि विधायक नीरज शर्मा ने इतनी ठंड के अंदर हमारे सबके लिए प्रतिज्ञा की है यह उसी का परिणाम है कि रोजाना एनआईटी में नारियल फूट रहे है।