May 9, 2024

एनआईटी विधायक ने किया विकास कार्याे का शुभांरभ

Faridabad/Alive News: 15 मार्च 2024 को एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने एनआईटी विधानसभा के वार्ड-8 में लगभग 42 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का शुभांरभ किया। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि डबुआ काॅलोनी ई ब्लांक में इन गलियों की हालत काफी समय से खराब अवस्था में थी लेकिन सरकार इसकी और कोई गौर नही कर रही थी तो उनके द्धारा इन गलियों का एस्टीमेंट तैयार करवाया गया था और अब इन गलियों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया है जल्द ही यह गलियां बनकर तैयार होगी और लोगो को राहत मिलेंगी। इस सड़क का निर्माण लगभग 83 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा। इन गलियों का निर्माण लगभग 42 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा।

वार्ड-9 प्रिंस स्कूल रोड एंव आरा मशीन रोड को आरएमसी बनाने का शुभारंभ किया। इस मौके पर प्रिंस स्कूल के चैयरमैन राजकुमार शर्मा ने बताया कि इस स्कूल में रोजाना काफी बच्चे आते है लेकिन सड़क पर पानी हमेशा भरा रहता है जिसके कारण लोग पैदल भी इस मार्ग से नही जा सकते। इसी सड़क पर सीवर के पानी में एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। विधायक नीरज शर्मा लगातार एनआईटी की नरकीय स्थिति को लेकर विधानसभा तक आवाज उठा रहे है यह उसी का परिणाम है कि आज इस सड़क का कार्य शुरू हुआ है। इस सड़क का निर्माण लगभग 83 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा।

वार्ड-9 जाट चौपाल से लेकर सोहना रोड़ तक सीवर लाईन डालने का कार्य शुक्रवार से शुरू हो गया है। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि इस एरिया में काफी समय से सीवर लाईन नही है जिसके कारण लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। लोगो की काफी समय से मांग थी इसमें सीवर लाईन डाली जाए और शुक्रवार इसी कढी में इस एरिया में सीवर लाईन डालने का कार्य शुरू किया गया है। लगभग 50 लाख रुपये की लागत से सीवर लाईन डाली जाएगी।

संजय कालोनी में 27 लाख रुपये की लागत से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य का भी किया शुभारंभ। विधाक नीरज शर्मा ने बताया कि विधायक आदर्श नगर एंव ग्राम योजना के तहत सजंय कालोनी की लगभग 8 गलियों का एस्टीमेंट लोगो की मांग अनुसार बनवाया गया था जिसका वर्क आर्डर होने के पश्चात शुक्रवार को इन गलियों के निर्माण कार्य का शुभांरभ किया गया है।

इस मौके पर पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा, त्रषि चौधरी, मुकेश, विष्णु शर्मा, दयाशंकर गिरी पूर्व पार्षद, काल्लू, मधूसुदन झा, रामेहर चौधरी, त्रिलांक चंद तंवर, राजकुमार शर्मा, राहुल चौधरी, महेश गौड, साहब सिंह पाचाल, रामेश भगत, देवदत्त, रामसिंह प्रधान, नूर मौहम्मद, कालेखां, मोहित तंवर, सुनिल यादव, जोशी, चौरासिंया एंव अन्य गणमान्य साथी उपस्थित रहे।