May 17, 2024

निशा रावल हैं कंगना रनोट के शो की पहली कंटेस्टेंट, कंट्रोवर्सी से है एक्ट्रेस का पुराना नाता

New Delhi/Alive News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के कंट्रोवर्शियल शो लॉक अप का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें टीवी की फेमस एक्ट्रेस निशा रावल जेल की पहली कैदी के रूप में नजर आ रही हैं। साथ ही निशा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोमो वीडियो शेयर कर कंफर्म कर दिया है कि वो शो की पहली कंटेस्टेंट हैं। बता दें यह शो 27 फरवरी से को ऑन एयर होगा।

निशा ने शो का प्रोमो शेयर कर लिखा, “बहुत हुआ डेली सोप का ड्रामा, अब शुरू होगा मेरी लाइफ में असली खेल।” वहीं निशा ने हाल ही में एक स्टेटमेंट में कहा, “मैं इस नई और चैलेंजिंग जर्नी के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। ऐसे शो के बारे में पहले कभी नहीं देखा और न ही सुना होगा। यह शो इंडियन ओटीटी इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। मैं ऑडियंस के लिए इस विजुअल ट्रीट का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं।”

शो से जुड़े सूत्र बताते हैं कि एकता कपूर ने अपनी प्रोग्रामिंग टीम से सिर्फ और सिर्फ उन्हीं लोगों को अप्रोच करने को कहा है, जिनकी पर्सनल लाइफ में कंट्रोवर्सी हुई हो। एकता चाहती हैं कि शो में भी वे ढेर सारी कंट्रोवर्सी क्रिएट करें और OTT प्लेटफार्म की दुनिया में हलचल मचा दें। अब तक मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे, राइटर चेतन भगत, यूटूबर हर्ष बेनीवाल, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी, टीवी एक्टर कुशाल टंडन, पर्ल वी पुरी जैसे पर्सनालिटीज को मेकर्स ने एप्रोच किया था।

अब आने वाले समय में ही पता चलेगा कि कौन-कौन है इस के कंटेस्टेंट। निशा की बात करें तो उन्होंने पिछले साल, अपने पति करण मेहरा पर मार पीठ का आरोप लगाया था। निशा ने करण के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न के लिए पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई थी। साथ ही उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। वहीं करण ने इन आरोपों से इनकार किया था।