May 12, 2024

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म नया गाना रिलीज, पहली बार एक किरदार को निभा रहे दो अभिनेता

New Delhi/Alive News: दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन का पहला गाना ‘ये लुथरे’ रिलीज हो गया है। गाने को जी म्यूजिक कंपनी ने लॉन्च किया है। इस गाने में शर्माजी के रिटायरमेंट के बाद के संघर्ष को बड़े ही रोचक अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में परेश रावल और ऋषि कपूर ने अपनी एक्टिंग से जान फूंक दी है। 2.15 सेकेंड का यह गाना लोगों का काफी पसंद आ रहा है।

हाल ही में शर्माजी नमकीन का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था। अपने पसंदीदा एक्टर को देखकर फैंस काफी भावुक हो गए थे। उनके फैंस काफी समय से उन्हें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर 31 मार्च से देखा जा सकता है।

शर्माजी नमकीन फिल्म ऋषि कपूर के दिल के बहुत करीब थी। इस फिल्म को वह किसी भी तरह पूरा करना चाहते थे, लेकिन कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया और यह फिल्म अधूरी रह गई। फिल्म को पूरा करना मेकर्स के लिए बड़ी चुनौती थी। इसके बाद परेश रावल इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गए। हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा जब किसी फिल्म में एक ही किरदार को दो एक्टर्स निभाते नजर आएंगे।
शर्माजी नमकीन

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे
इस फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल लीड रोल निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में जूही चावला, सतीश कौशिक, गुफी पेंटल, सुहैल नैय्यर और ईशा तलवार भी अहम भूमिका में दिखेंगे। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। 31 मार्च से 240 देशों में इस फिल्म को स्ट्रीम किया जा सकता है।