May 2, 2024

फरीदाबाद मॉडल स्कूल में आज से हुई नए सत्र की शुरुआत

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद मॉडल स्कूल में आज हवन समारोह के साथ नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत की गई। इस समारोह में वशिष्ट अतिथि एच.एस. मलिक, एक्टिव रोटेरियन, पूर्व अध्यक्ष, सी डब्ल्यू सी, हरियाणा सरकार, जिला फरीदाबाद, एकेडमिक निदेशक शशि बाला, ए. के. मलिक मैनेजिंग डाइरेक्टर एफएमएस मैनेजिंग कमेटी एवं पूर्व सलाहकार प्रेसिडेंट ऑफ‐जांबिया, राज मालिक फॉउडर प्रिंसिपल एफएमएस, निदेशक-प्राचार्य उमंग मलिक ने विशेष बनाया।

हवन में अतिथियों, शिक्षकों और छात्रों ने भाग लिया और मां सरस्वती से सबके कल्याण और कुशाग्र बुद्धि की कामना की। प्री-प्राइमरी विंग के छात्र द किडीज वर्ल्ड, का स्वागत मिकी माउस और डोरेमोन के पात्रों ने किया। सेल्फी कार्नर का बच्चों और अभिभावकों ने खूब आंनद उठाया। मैजिक शो बच्चों के लिए एक अतिरिक्त आकर्षण था।

अध्यक्ष महोदय एचएस मलिक ने अपने सम्बोधन में अपने प्रेरक शब्दों से विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ाया। एके मलिक सर ने अपने अनुभवों से छात्रों को अवगत कराया और उन्हें जीवन में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उमंग मलिक ने सभी अतिथियों को उनकी सौम्य उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया और शिक्षकों और छात्रों को नए सत्र के लिए शुभकामनाएं दी।