March 29, 2024

जिला स्तरीय कल्चरल फेस्ट में नेहा ने मारी बाजी

Faridabad/Alive News: राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनएच तीन की बालिका जिला स्तरीय कल्चरल फेस्ट कार्यक्रम में प्रथम स्थान प्राप्त किया। कक्षा छह की छात्रा नेहा ने विद्यालय की अध्यापिका हेमलता के मार्गदर्शन में जिला स्तरीय कल्चरल फेस्ट, जिसका आयोजन राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर अट्ठाइस फरीदाबाद में किया गया।

जिले भर में प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय परिवार को गर्वान्वित किया। प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने विद्यालय की समस्त छात्राओं और अध्यापकों का अभिनंदन करते हुए स्वागत किया। प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने कहा कि अब विद्यालय की छात्रा नेहा हरियाणा राज्य स्तरीय कल्चरल फेस्ट (सांस्कृतिक कार्यक्रम) प्रतियोगिता में करनाल में भाग लेंगी। विद्यालय के सभी बच्चों और अध्यापकों ने नेहा को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए और भी परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया।

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रशंसनीय प्रदर्शन के लिए नेहा को जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी श्रीमति मुनेश चौधरी द्वारा प्रशस्ति पत्र और कैश पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया। वरिष्ठ प्राध्यापिका ललिता, मौलिक मुख्याध्यापिका पूनम और प्राथमिक मुख्य शिक्षिका वनिता ने हेमलता, छात्रा नेहा और टीम के अन्य सदस्यों को सम्मानित किया।