May 6, 2024

एनसीबी आज भी करेगी एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ, आर्यन खान संग सामने आई व्हाट्सएप चैट

Mumbai/Alive News : एक्ट्रेस अनन्या पांडे से गुरुवार को एनसीबी ने ड्रग्स केस में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की थी, एनसीबी ने शुक्रवार को दूसरे दिन भी अनन्या को पूछताछ के लिए बुलाया है। एक्ट्रेस को 11 बजे जांच एजेंसी के दफ्तर पहुंचना था लेकिन अभी तक वह पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान के फोन में अनन्या पांडे संग कुछ व्हाट्सएप चैट मिले है। उस चैट में अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही है। जिसको लेकर एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन भेजा है।

व्हाट्सएप चैट के मुताबिक एक जगह आर्यन अनन्या से गांजे को लेकर सवाल पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। इसपर अनन्या ने जवाब दिया था-  हां मैं अरेंज कर दूंगी। खबरों की मानें तो एनसीबी ने जब अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी।

गुरुवार को एक्ट्रेस से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ की गई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए। इस दौरान अनन्या के पिता चंकी पांडे भी उनके साथ मौजूद थे। लेकिन इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली ही थीं।