May 4, 2024

भाषण प्रतियोगिता में नव्या ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

Faridabad/Alive News: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में 24 और 25 मार्च को जोनल युवा महोत्सव का आयोजन किया गया। इस महोत्सव में महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय से सम्बद्ध सभी क्षेत्रीय युवा महोत्सव में विजयी महाविद्यालयों के प्रतिभागियों ने भाग लिया। संस्कृत भाषण प्रतियोगिता में डीएवी शताब्दी महाविद्यालय फरीदाबाद के संस्कृत विभाग की छात्रा नव्या ने प्रथम स्थान प्राप्त कर जोनल स्तर पर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।

इसके अतिरिक्त कॉलेज प्रतियोगिता में बीसीए विभाग की छात्रा कृष्णा ने भी प्रथम स्थान प्राप्त किया। बी एस सी संस्कृत विभाग की छात्रा सोनम आर्या ने आर्य कन्या महाविद्यालय गुरुकुल, मोर माजरा (करनाल) द्वारा आयोजित राष्ट्रस्तरीय संस्कृत श्लोकोंच्चारण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर देशभर में महाविद्यालय का गौरव बढ़ाया।

इस अवसर पर महाविद्यालय की कार्यकारी प्राचार्या ने सभी विजेता प्रतिभागियों को बधाई एवं अपनी शुभ कामनायें दी। महाविद्यालय आर्य समाज इकाई के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रमों में भी संस्कृत विभाग निरंतर अग्रसर रहकर कार्य करता है। इसके लिए डॉ अमित शर्मा बधाई के पात्र हैं। इसके अतिरिक्त प्राध्यापक आरती, डॉ नीरज सिंह, वंदना, ममता आदि बधाई के पात्र हैं।